Sunday 17 July 2016

Champcash promote karme ka subse best tarika

CHAMPCASH एक ऐसी एप्‍पलीकेशन है जो बिना इनवेस्‍टमेंन्‍ट किये मल्‍टीलेवल मार्केटिंग का मंच प्रोवाइड कराता है आज कई लाख भारतीय इस एप्‍पलीकेशन को यूज कर रहे हैं और घर बैठे हजारों रूपये महीनें कमा रहें हैं।


आज की पोस्‍ट उन लोगों के लिये हैं जिन्‍होने CHAMPCASH को ज्‍वाइन तो कर लिया है लेकिन कोई खास इनकम अब तक वो नही कर पाऐं हैं। अगर आप उनमें से एक हो तो यह लेख आपके लिये ही लिखा गया है। इस लेख को आराम से और तसल्‍ली के साथ पढें निश्‍चित ही आप एक दिन CHAMPCASH से लाखों रूपये कमा सकते हो।

दोस्‍तो कोई भी बिजनिस हो अगर आप उसमें अपार सफलता हासिल करना चाहते हो तो यह बात अवश्‍य ध्‍यान रखिये कि कोई भी बिजनिस बिना मेहनत के सफल नही होता। आप जितनी ज्‍यादा मेहनत कर लोगे उतना ही ज्‍यादा सफल हो जाओंगे। अगर आप सोचे कि CHAMPCASH को ज्‍वाइन करते ही पैसों की बारिश शुरू हो जाऐंगी तो आप इस बिजनिस में सफल नही हो सकते।

दोस्‍तो मल्‍टीलेवल मार्केटिंग में अगर आप शुरूआत में मेहनत कर लेते हो तो आपको करोडपति बननें में ज्‍यादा समय नही लगेगा। कई लोगों के मन में यह सवाल उठता होगा कि क्‍या CHAMPCASH से करोडपति बना जा सकता है तो इसका जबाब है हॉ इससे करोडपति बना जा सकता है। हम आपसे वादा करतें हैं कि अगर आप नीचे दिये गये निर्देशों का पालन करें तो निश्‍चित ही आप 6 महीनों में लाखों रूपये कमानें लग जाओगे । आइये हम आपको बताते हैं कि CHAMPCASH  में क्‍या करें कि ज्‍यादा से ज्‍यादा ज्‍वाइनिंग और पैसा हमारे पास  चलकर आये।


1- सोशल मीडिया है सर्वोत्‍तम माध्‍यम 

दोस्‍तो CHAMPCASH जैसे बिजनिस के लिये सोशल मीडिया से अच्‍छा कोई माध्‍यम हो ही नही सकता। आज 24 लाख से ज्‍यादा यूजर हैं CHAMPCASH के पास और 50 फीसदी से ज्‍यादा लोगों को फेसबुक या व्‍हाटसएप के जरिये ही CHAMPCASH के बारें में पता चला। आज हम आपको ऐसी ट्रिक बतानें जा रहे हैं जिससे आप फेसबुक का इस्‍तेमाल करके बडी आसानी से 10 ज्‍वाइनिंग प्राप्‍त कर सकते हैं।


क्‍या करें।

1- सबसे पहले फेसबुक पर कम से कम 5 आईडी बनाऐं
2- प्रत्‍येक आईडी पर 10-10 हजार वाले 50 ग्रुप ज्‍वाइन करें।
3- प्रत्‍येक ग्रुप में सुबह शाम CHAMPCASH का AD पोस्‍ट करें
 ऐसा करनें से आपको रोजाना 2 घण्‍टे का समय खर्च करना पढेगा। लेकिन आपकी AD रोजाना 25 लाख लोगों के बीच पहुचेगी। और आप को रोजाना 10 ज्‍वाइनिंग निश्‍चित रूप से मिलेगीं।

क्‍या न करें।
1- एक दिन में एक ग्रुप में एक ही एड पोस्‍ट करें।
2- एक ही फेसबुक आई डी पर 250 ग्रुप ज्‍वाइन करनें की चालाकी न करें वर्ना फेसबुक आपको ब्‍लॉक कर देगा।
3- अपनी पर्सनल आईडी को प्रचार से दूर ही रखें।

2- व्‍हाटस एप पर प्रचार करें
दोस्‍तो आजकल व्‍हाटस एप का भी प्रचलन जोर शोर से हैं। और प्रत्‍येक एण्‍ड्रायड फोन वाला आज कल व्‍हाटसएप यूज कर रहा है। तो क्‍यों न CHAMPCASH के लिये व्‍हाटस अप का इस्‍तेमाल किया जाऐ।

क्‍या करें।

1- ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्रुप जोडनें की कोशिश करें।
2- प्रत्‍येक ग्रुप में एड पोस्‍टिंग करें।  
3- कोई अगर इण्‍टरेस्‍ट दिखाता है तो उसे पर्सनल रूप से कॉल करें और पूरा प्‍लान समझाऐं इसके अलावा पूरा मैटेरियल उसे व्‍हाटसएप पर भी भेज दें। 


3- OLX, QUCIKER  पर एड पोस्टिंग करें 
आजकल बहुत सारे लोग जॉब ढॅढने के लिये इन साइट पर जाते हैं। वो आपका एड देख कर आपको कॉल करेंगे आप उन्‍हे पूरा प्‍लान समझा सकते हो।

4- लोकल स्‍तर पर प्रचार
आप अपने लोकल स्‍तर भी प्रचार कर सकते हो जैसे छोटे छोट पर्चे छपवाकर बॅटवा सकते हो। या किसी भी अखबार वाले हॉकर से कहकर अखबार में रखवा सकते हो। जिससे आपके बिजनिस का आपके स्‍थानीय स्‍तर पर भी प्रचार होगा। इसके अलावा आप डायरेक्‍ट अपने दोस्‍तों को भी इस प्‍लान के बारें में बता सकते हो।

5- बडी बडी बेबसाइट पर कमेंन्‍ट करके
मनी भास्‍कर, अर्नमेट्रो जैसी कई बडी बेबसाइट हैं जहॉ ऑनलानइ पैसा कमानें के बारें में बताया जाता है वहॉ रोजाना हजारों लोग ऑनलाइन पैसे कमानें के तरीके खोजने आते हैं ऐसी बेबसाइट पर भी आप कमेन्‍ट कर के अपना एड पोस्‍ट कर सकते हो यहॉ से आप को निश्‍चित 4-5 ज्‍वाइनिंग मिलती रहेंगी।  

No comments:

Post a Comment

Apna Question yaha type kare jald hi help ki jayegi