Friday 15 July 2016

Champcash latest information

अगर आप अपने स्मार्टफोन की सहायता से ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते है,तो आज हम आपको एक ऐसे नेटवर्क मार्केटिंग एप्प Champcash के बारे में बताएँगे जो आपको घर से ऑनलाइन पैसे कमाने में सहायक होगा।

कई ऐसे लोग हैं जो यह मानने को तैयार ही नहीं है कि एक एप्लीकेशन हमें हर महीने एक अच्छा पैसा दे सकती हैं।


आज कल ऐसे बहुत सी ऐसी ऐप्पलिकेशन देखने को मिलती है जो ईंस्टाल करने पर rewards देती है या रेफर करने पर rewards देती है लेकिन सिर्फ एक ही बार।

लेकिन चैम्पकैश एक ऐसा सिस्टम है जो हमें rewards pe rewards देती हैं ईसकी पुरी जानकारी ईस पोस्ट के लास्ट में दिखाई गई है

Champcash से पहले ये जानते हैं की नेटवर्क मार्केटिंग क्या है –
नेटवर्क मार्केटिंग एक नवीन आर्थिक अवधारणा है। यह आर्थिक जगत में बहुत तेजी से उभरता हुआ ट्रेंड है। आज राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय परिदृश्य में नेटवर्क बिजनेस ने महत्वपूर्ण स्थान बना लिया है।




की अनंत संभावनाओं को देखते हुए तमाम विश्वविद्यालयों ने इसे अपने पाठ्यक्रम में शामिल कर लिया है।
ऐसा माना जाने लगा है कि सन् 2020 तक नेटवर्क इण्डस्ट्री का वार्षिक टर्नओवर परम्परागत बिजनेस के टर्नओवर को काफी पीछे छोड़ देगा।
विश्व के सबसे अमीर व्यक्तियों की सूची में ऐसे कई नाम हैं जिनका मुख्य व्यवसाय नेटवर्क मार्केटिंग ही है।
आपको जानकर आश्चर्य होगा कि अभी तक पूरी दुनिया में 2 प्रतिशत लोग भी नेटवर्क बिजनेस का हिस्सा नहीं हैं। इस क्षेत्र में असीम सम्भावनायें दिखायी दे रहीं हैं…
नेटवर्क बिजनेस में शामिल होने का आपका छोटा सा निर्णय आपको अनन्त ऊंचाइयों तक ले जा सकता है।


Champcash क्या है –
Champcash नेटवर्क मार्केटिंग आधारित एक एंड्राइड एप्प है जिसने कुछ ही महीनो में लगभग 10 लाख मेम्बर बना लिए। इस एप्प की खासियत यह है की इसके द्वारा आप लागो को रेफेर करके पैसे कमा सकते है,लोगो को बस आपकी sponsor Id जैसे मेरी(1626488) डालकर कुछ चैलेंज कम्पलीट करना होगा,चैलेंज में आपको 8 से 10 एप्प्स पहली और आखिरी बार डाउनलोड करना होगा। इसके लिए डाउनलोड किये हुए व्यक्ति को 1$ मुफ़्त मिलेगा।
सबसे बड़ी बात यह है की यहाँ पैसे 7 लेवल तक Distribute होते हैं। जैसे मान लीजिये आपने किसी को रेफर किया,और उसने चैलेंज complete किया,अब उससे तो आपको पैसे मिलेंगे ही,साथ ही उसने अगर किसी को रेफर किया,तो उससे भी आपको पैसे मिलेंगे, यह सिलसिला 7 लेवल तक चलेगा


~*कुछ लोगों ने चैंप कैश को ये सोचकर ज्वाइन* *किया की ज्वाइन करते ही पैसा आने लगेगा*~


_~*ऐसा बिलकुल भी नहीं है*~_


कम से कम 10 लोगों को तो ज्वाइन कराइये
कुछ लोगों ने तो 4 जोइनिंग भी अभी तक नहीं की और कहते है कि पैसा नही आ रहा है पैसा कैसे आयेगा जब आप ज्वाइनिंग को बढायेंगे और जितने भी पर्सन आपके ID से ज्वाइन होते है उनको तूरन्त Whatsapp पर वेलकम मैसेज सेन्ड करिए और उनको चैम्पकैश के फायदे के बारे मे बताइये और उनको चैलेन्ज कैसे कम्प्लेट करना है इसके बारे मे बताइये। और जिस पर्सन का मोबाइल नम्बर Whatsapp पर नही है उसको आप कॉल करके चैम्पकैश के बारे मे बताईये और हो सके तो उनका Whatsapp नम्बर ले लिजिए और उसके बाद उनको अच्छी तरह से समझाईये। पहले महिने खर्च करने से पीछे मत हटिये क्योंकि अगर आपने उनको मोटीवेट कर लिया तो आगे चलकर आपको उनकी वजह से कई गुना वापस हो जायेगा।

तो समझने की बात ये है की आपकी 10 कम्पलीट जोइनिंग से 100 लोगों टीम तैयार होती है ।
आप 25 मेंबर्स ज्वाइन तो करें आपकी 250 की टीम आपके साथ होगी - हाँ किसी को तुरंत सफलता मिलेगी तो किसी को कुछ दिन के अंतर पर , लेकिन सफलता हर एक को मिलेगी।


चैम्पकैश का सबसे बड़ा फायदा हैं MLM (multi level marketing) का आईये जानते हैं MLM कैसे काम करता है

मानो आप A हो 
A ने B को ज्वाइन किया A को 50% पैसे मिले
B ने C को ज्वाइन किया A को 10% पैसे मिले
C ने D को ज्वाइन किया A को 10% पैसे मिले
D ने E को ज्वाइन किया A को 10% पैसे मिले
E ने F को ज्वाइन किया A को 5% पैसे मिले
F ने G को ज्वाइन किया A को 5% पैसे मिले

आपने ज्वाइन किया A को लेकिन आपको G से भी पैसे मिलेंगे 

इसी तरह आपको 7 लेवल तक Income मिलती है बिना कुछ दिए आप लेवल 1 मै जितने चाहो उतने ज्वाइन कर सकते हो जितना चाहो पैसा कमा सकते हो।


Thanks for visit my website 

No comments:

Post a Comment

Apna Question yaha type kare jald hi help ki jayegi